दिल टूट गया तो रोना क्यों..


दिल टूट गया तो रोना क्यों..
दिल टूट गया तो रोना क्यों
 *यादों का खजाना बाकी है।*
दिल टूट गया तो रोना क्यों
यादों का खजाना बाकी है।

मुझ सा कोई ना चाहेगा।
तुझे समझ में आना बाकी है
 *मुझ सा कोई ना चाहेगा।*
तुझे समझ में आना बाकी है।

तेरी यादों की तेरी बातों की सौगात सजाएं बैठे हैं।
 *तेरे यादों की तेरी बातों की* सौगात सजाए बैठे हैं,
तेरे साथ बिताए लम्हों के जज्बात सजाए बैठे हैं।

जब प्यार हमारा सच्चा था तो क्यों आंसू बर्बाद करें
हम तन्हाई *और जाम के संग हर रात सजाएं बैठे हैं।*
हम तन्हाई और जाम के संग हर रात सजाए बैठे हैं।

कि दो-चार जाम ही पिये अभी
दो चार जाम ही पिए अभी
 सारा मैखाना बाकी है।
 *मुझ सा कोई ना चाहेगा तुझे समझ में आना बाकी है। मुझ सा* कोई ना चाहेगा तुझे समझ में आना बाकी है।

तेरी कमी तो है लेकिन,
तेरी कमी तो है लेकिन
 *आंखों में नमी मेरे यार नहीं*

तेरी कमी तो है लेकिन आंखों में नमी मेरे यार नहीं बेवफा कोई तुझको कह दे मुझको ये भी स्वीकार नहीं।

 *तुझसे ज्यादा जानता हूं मैं तेरी हर मजबूरी को*
मैं सब कुछ यार भुला दूंगा,
एक बार तो कह दे प्यार नहीं
 *मैं सब कुछ यार भुला दूंगा एक* बार तो कह दे प्यार नहीं।।

अब खुद को भुला चुके हैं हम
अब खुद को भुला चुके हैं हम
 **बस तुझे भुलाना बाकी है।*
मुझ सा कोई ना चाहेगा।।*
तुझे समझ में आना बाकी है।

दिल टूट गया तो रोना क्यों
यादों का खजाना बाकी है
 **यादों का खजाना बाकी है।।*
मुझ सा कोई ना चाहेगा।*
तुझे समझ में आना बाकी है
 *मुझ सा कोई ना चाहेगा।*
तुझे समझ में आना बाकी है।

           🧛🏻‍♂🧛🏻‍♂
 
                     राजन पटेल

Comments